Skip to content Skip to sidebar Skip to footer

SECL Recruitment 2023: दसवीं पास के लिए सरकारी नौकरी पाने का बढ़िया मौका, जल्द शुरू होंगे आवेदन, पढ़ें डिटेल

SECL Recruitment 2023 सरकारी नौकरी अलर्ट


10वीं पास उम्मीदवारों के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका सामने आया है। साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड ने माइनिंग सरदार और डिप्टी सर्वेयर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इनके लिए आवेदन प्रक्रिया अभी शुरू नहीं हुई है। आवेदन 03 फरवरी 2023 से शुरू होंगे और इनके लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 23 फरवरी 2023 है। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 405 पद भरे जाएंगे। इनमें से 350 रिक्तियां माइनिंग सरदार के लिए हैं और 55 रिक्तियां डिप्टी सर्वेयर के लिए हैं।

SECL Recruitment 2023
SECL Recruitment 2023


कौन आवेदन कर सकता है


साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड के माइनिंग सरदार और डिप्टी सर्वेयर के पद के लिए 10वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इनके लिए उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिक पास होना चाहिए। इसके साथ ही उनके पास फर्स्ट एड और गैस टेस्टिंग सर्टिफिकेट, माइनिंग इंजीनियरिंग में डिप्लोमा के साथ वैध ओवरमैन सर्टिफिकेट होना भी जरूरी है। अन्य विवरण जानने के लिए आप नोटिस देख सकते हैं


हार्डकॉपी जमा करने की यह आखिरी तारीख है


इच्छुक उम्मीदवार समय के भीतर आवेदन करें। साथ ही यह भी समझ लें कि ऑनलाइन आवेदन करने के बाद उम्मीदवारों को ऑफलाइन भी आवेदन करना होगा। यानी उन्हें अपने आवेदन की हार्ड कॉपी 07 मार्च 2023 तक बताए गए पते पर पहुंचानी होगी।


यहां नियुक्त किया जाएगा


ये भर्तियां छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के लिए हैं। इनके लिए आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 24 फरवरी 2023 है। इन पदों पर आवेदन करने या इनके बारे में विवरण जानने के लिए दोनों उम्मीदवार एसईसीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं, जिसका पता secl-cil.in है।


वेतन कितना होगा


इन पदों पर चयनित होने के बाद उम्मीदवारों को अच्छी सैलरी मिलेगी। दोनों पदों के लिए मासिक वेतन 31852 रुपये निर्धारित किया गया है। अन्य किसी भी जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।


Start SECL Recruitment 2023 3 February 2023

Last Date Online Application form 23 February 2023

Apply Online Click Here

Official Notification Click Here

Official Website Click Here

Post a Comment for "SECL Recruitment 2023: दसवीं पास के लिए सरकारी नौकरी पाने का बढ़िया मौका, जल्द शुरू होंगे आवेदन, पढ़ें डिटेल"

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now