Skip to content Skip to sidebar Skip to footer

Samaj Suraksha Vibhag Bharti : સમાજ સુરક્ષા વિભાગ ગુજરાત સરકાર દ્વારા વિવિધ પદો પર ભરતી

Samaj Suraksha Vibhag Bharti: गुजरात सामाजिक सुरक्षा विभाग बिना किसी परीक्षा और आवेदन शुल्क के सीधी भर्ती

गुजरात समाज सुरक्षा विभाग भारती: गुजरात सामाजिक सुरक्षा विभाग में बिना किसी परीक्षा और आवेदन शुल्क के सीधी भर्ती की घोषणा की गई है। इस भर्ती की पूरी जानकारी जैसे आवश्यक तिथियां, पद के नाम, आवश्यक शैक्षणिक और अन्य योग्यताएं, पद के अनुसार वेतनमान, रिक्तियों की संख्या, आवेदन कैसे करें आदि इस लेख में जाने जाएंगे।

Samaj Suraksha Vibhag Bharti : સમાજ સુરક્ષા વિભાગ ગુજરાત સરકાર દ્વારા વિવિધ પદો પર ભરતી


Samaj Suraksha Vibhag Bharti | सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग गुजरात भर्ती


सामाजिक न्याय और अधिकारिता प्रभाग संस्थान
विभिन्न पोस्ट
आवेदन माध्यम ऑफलाइन
आवेदन की अंतिम तिथि 08 फरवरी 2024
आधिकारिक वेबसाइट https://sje.gujarat.gov.in/

आवश्यक तिथियाँ:

सामाजिक न्याय और अधिकारिता विभाग, गुजरात सरकार की यह भर्ती अधिसूचना 01 फरवरी 2024 को जारी की गई थी। इस भर्ती में कोई ऑनलाइन या ऑफलाइन फॉर्म नहीं भरना है। जो उम्मीदवार नौकरी पाने के इच्छुक हैं उन्हें साक्षात्कार की तिथि पर व्यक्तिगत रूप से अपने खर्च पर साक्षात्कार स्थल पर उपस्थित होना होगा।

पोस्ट नाम:

सामाजिक सुरक्षा विभाग एजुकेटर, आर्ट एंड क्राफ्ट कम म्यूजिक टीचर, पीटी इंस्ट्रक्टर कम योगा ट्रेनर, पैरामेडिकल स्टाफ, कुक एंड हेल्पर कम नाइट वॉचमैन के पद पर भर्ती कर रहा है।

आवेदन शुल्क:

गुजरात सरकार के सामाजिक सुरक्षा विभाग की इस भर्ती में सभी वर्ग के उम्मीदवार निःशुल्क आवेदन कर सकते हैं, उन्हें किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं देना होगा।

चयन प्रक्रिया:

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की इस भर्ती में अभ्यर्थी का चयन निर्धारित तिथि पर साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा। साक्षात्कार की तिथि और स्थान नीचे दिया गया है।

आयु सीमा:

गुजरात सरकार के तहत इस भर्ती प्रक्रिया में भाग लेने और नौकरी पाने के लिए सभी वर्ग के उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

आवेदन करने के लिए आवश्यक दस्तावेज़:

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आपको निम्नलिखित दस्तावेज जमा करने होंगे।

आधार कार्ड / पैन कार्ड / चटनी कार्ड
पासपोर्ट के आकार की तस्वीर
जीवित प्रमाण पत्र
अंक तालिका
डिग्री
अनुभव प्रमाण पत्र (यदि कोई हो)
और अन्य आवश्यक साक्ष्य

शैक्षणिक योग्यता:

दोस्तों, गुजरात सरकार सामाजिक सुरक्षा विभाग के लिए अलग-अलग पदों पर भर्ती कर रही है इसलिए सभी पदों के लिए अलग-अलग शैक्षणिक और अन्य योग्यताएं हैं। पात्रता संबंधी सभी जानकारी आप नीचे दी गई आधिकारिक अधिसूचना में देख सकते हैं।

वेतन पैमाना:

गुजरात सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग की इस भर्ती में चयनित होने के बाद आपको कितने रुपये मासिक वेतन दिया जाएगा इसकी जानकारी आप नीचे देख सकते हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि उम्मीदवार का चयन 11 महीने के अनुबंध पर किया जाएगा और यदि अनुबंध पूरा हो जाता है और प्रदर्शन संतोषजनक होता है, तो नया अनुबंध फिर से नवीनीकृत किया जाएगा। अनुबंध नवीनीकरण पर आपका मूल वेतन 5 प्रतिशत बढ़ जाएगा।

पद का नाम वेतनमान

शिक्षक 17,318 रु
आर्ट एंड क्राफ्ट सह संगीत शिक्षक 12,318 रुपये
पीटी प्रशिक्षक सह योग प्रशिक्षक 12,318 रुपये
पैरामेडिकल स्टाफ 12,318 रुपये
कुक (कुक) 12,026 रुपये
हेल्पर कम नाइट वॉचमैन 11,767 रुपये

साक्षात्कार की तिथि और स्थान:

इस भर्ती में पोस्ट 1 से 3 के लिए इंटरव्यू की तारीख 07 फरवरी 2024 है और पोस्ट 4 और 6 के लिए इंटरव्यू की तारीख 08 फरवरी 2024 को सुबह 09:00 बजे से 11:00 बजे के बीच है. और साक्षात्कार का स्थान है - श्री डब्लू.हाय गांधी मूक बधिर विद्यालय, बस स्टेशन के पीछे, अरावली-मोडासा। आपको आगे बता दें कि इस भर्ती में केवल महिला उम्मीदवार ही आवेदन कर सकती हैं।

आवेदन करने के लिए आवश्यक लिंक:

आधिकारिक वेबसाइट के लिए यहां क्लिक करें
विज्ञापन के लिए यहां क्लिक करें

Post a Comment for "Samaj Suraksha Vibhag Bharti : સમાજ સુરક્ષા વિભાગ ગુજરાત સરકાર દ્વારા વિવિધ પદો પર ભરતી"

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now