Skip to content Skip to sidebar Skip to footer

jio ka number kaise nikale: अपने Jio Status को ट्रैक करने के लिए सरल कदम

jio ka number kaise nikale: अपने Jio Status को ट्रैक करने के लिए सरल कदम


My Jio ऐप का उपयोग करके अपना Jio मोबाइल नंबर कैसे खोजें Google Play पर जाएं और MyJio ऐप खोजें। कस्टमर केयर के लिए 198 पर कॉल करें। उनसे पूछें कि मेरा Jio नंबर क्या है? वे आपके विवरण को सत्यापित करेंगे और आपको Jio के मोबाइल नंबर का विवरण बता सकेंगे।

jio ka number kaise nikale: अपने Jio Status को ट्रैक करने के लिए सरल कदम


अपना जियो नंबर कैसे पता करें?


गूगल प्ले स्टोर पर सर्च बॉक्स में जियोफोन टाइप करें और उस पर टैप करें। अब आप ऐप नाम या श्रेणी के आधार पर खोज को फ़िल्टर करके ऐप्स की सूची देख सकते हैं। सूची में JioPhone ऐप पर टैप करें और यह “My Apps” सेक्शन के तहत उपलब्ध Jio Phone के साथ ऐप स्टोर को खोलेगा। नीचे स्क्रॉल करें और सूची से JioPhone ऐप चुनें। नीचे स्क्रॉल करें और "फ़ोन नंबर जांचें" चुनें।


Read More Post

Education

Click Hare

Yojana

Click Hare

Tech

Click Hare

Jobs

Click Hare

Apps

Click Hare

Admission

Click Hare

News

Click Hare

Interesting Fact

Click Hare



अब “Verify” बटन पर टैप करें और विकल्पों में से “Verify with Sringeri Keshavamarti Parishad” को चुनें। "सत्यापित करें" बटन पर क्लिक करें और फिर "ओके" बटन पर टैप करें। अब सेटिंग> डायलर> ऑल लाइन्स> शो नंबर पर जाएं। अब नंबर देखें और “शो नंबर” पर क्लिक करें। अब, अपना डायलर खोलें और "रद्द करें" दबाएं, फिर प्रक्रिया को पूरा करने के लिए "एंड कॉल" और फिर "अभी रिचार्ज करें" दबाएं।


आपको अपना Jio नंबर जानने की आवश्यकता क्यों है?


आपकी मोबाइल सेवा को बनाए रखने के लिए आपका Jio नंबर अत्यंत महत्वपूर्ण है जिसके लिए आप बहुत अधिक पैसा देते हैं। बहुत बार, ऐसे खाते हैं जहां Jio अनुपलब्ध है। बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के अपना Jio नंबर कैसे जांचें? यह सुविधा आपको बिना किसी शुल्क के भी अपने Jio नंबर की जांच करने की अनुमति देती है।


एसएमएस के जरिए अपना जियो नंबर कैसे चेक करें? Jio के कॉल स्क्रीन ऐप का उपयोग कैसे करें? आपको अपना Jio नंबर जानना होगा। तो, Jio वेबसाइट देखें और अपना Jio नंबर पता करने के लिए इन सरल चरणों का पालन करें।


अपना जियो स्टेटस कैसे चेक करें?


आपको बस अपने फोन पर jio.com वेबसाइट पर जाना है और अपना मोबाइल नंबर दर्ज करना है लेकिन सुनिश्चित करें कि आप जिस वेबसाइट पर जाते हैं वह http://www.jio.com है क्योंकि वे आपको एक अलग लैंडिंग पर रीडायरेक्ट कर रहे हैं। पृष्ठ। Jio ने अपने Jio स्टोर को एक नई सुविधा के साथ अपडेट किया है जो उपयोगकर्ताओं को वास्तविक समय में अपने Jio नंबर की स्थिति की जांच करने में सक्षम बनाता है।


पिछले साल मई में लॉन्च किए गए ऐप को अब एक नया सेक्शन मिल गया है, जहां यूजर्स अपने सभी जियो नंबर देख सकते हैं। जब आप विशेष नंबर पर क्लिक करते हैं, तो एक पॉप-अप दिखाई देगा। यह उस तारीख के साथ डिवाइस का IMEI नंबर दिखाता है जब आपका नंबर सक्रिय हुआ था। आप अपने नंबर पर कॉल करने वालों की संख्या भी देख सकते हैं और देख सकते हैं कि आपने पिछली बार कब सेवा का उपयोग किया था।


निष्कर्ष

अब, आप जानते हैं कि आप अपने Jio नंबर को आसानी से कैसे ट्रैक कर सकते हैं। हमें उम्मीद है कि यह लेख आपके लिए उपयोगी था। यदि आपके पास इससे संबंधित कोई प्रश्न हैं, तो कृपया नीचे टिप्पणी करने में संकोच न करें।

Post a Comment for "jio ka number kaise nikale: अपने Jio Status को ट्रैक करने के लिए सरल कदम"

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now