Skip to content Skip to sidebar Skip to footer

JCI Assistant Manager Recruitment 2023: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए भारतीय पटसन निगम लिमिटेड में कई पद पर भर्ती निकली है

 JCI Assistant Manager Recruitment 2023: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए भारतीय पटसन निगम लिमिटेड में कई पद पर भर्ती निकली है. इनके लिए आवेदन की प्रक्रिया काफी समय से चल रही है और कुछ ही दिनों में अप्लाई करने की लास्ट डेट भी आ जाएगी. अगर आप भी इन वैकेंसी के लिए आवेदन करने की योग्यता और इच्छा रखते हों, तो देर न करें और जल्द से जल्द फॉर्म भर दें.

ये तारीख है जरूरी

इन भर्तियों के साथ ये कंडीशन जुड़ी है कि पहले इनके लिए ऑनलाइन आवेदन करना है और फिर एप्लीकेशन फॉर्म साथ में सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स लगाकर नीचे दिए पते पर भेजने हैं. चूंकि ऑफलाइन आवेदन भी 17 फरवरी 2023 के पहले पहुंच जाने चाहिए इसलिए देर न करें और तुरंत फॉर्म भर दें.

इस वेबसाइट से भरें फॉर्म

जूट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया के असिस्टेंट मैनेजर पद पर आवेदन केवल ऑनलाइन किए जा सकते हैं. इसके लिए कैंडिडेट्स को जेसीआई की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है - jutecorp.in. यहां से फॉर्म डाउनलोड करके और भरकर फिर ऑफलाइन आवेदन भेजना है.

इस पते पर भेजें आवेदन

जूट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड के असिस्टेंट मैनेजर पद का फॉर्म भरकर साथ में सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स लगाकर आखिरी तारीख के पहले इस पते पर भेजना है - सीनियर मैनेजर (एचआर), भारतीय पटसन निगम लिमिटेड, 15 एन, नीलसेन गुप्ता सारेनी, कोलकता – 700087.

कौन कर सकता है अप्लाई

इन पद पर 35 साल तक के कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं. जहां तक एजुकेशनल क्वालीफिकेशन की बात है तो ये पद के हिसाब से अलग है. बेहतर होगा हर पद के बारे में डिटेल में जानकारी पाने के लिए वेबसाइट पर दिया नोटिस देख लें. इन पद के लिए शैक्षिक योग्यता के साथ ही वर्क एक्सपीरियंस भी मांगा गया है.

सेलेक्ट होने पर मिलेगी अच्छी सैलरी

इन पद पर सेलेक्ट होने पर कैंडिडेट्स को पद के अनुसार हर महीने सैलरी मिलेगी. ये महीने के 40,000 रुपये से लेकर 1,40,000 रुपये तक हो सकती है.


official website

Post a Comment for "JCI Assistant Manager Recruitment 2023: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए भारतीय पटसन निगम लिमिटेड में कई पद पर भर्ती निकली है"

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now