Skip to content Skip to sidebar Skip to footer

UKPSC Recruitment 2023 Sarkari Naukri: पाना चाहते हैं 1 लाख से ज्यादा सैलरी

​UKPSC Recruitment 2023 Sarkari Naukri: पाना चाहते हैं 1 लाख से ज्यादा सैलरी तो आज ही इस भर्ती के लिए करें अप्लाई


यूकेपीएससी भर्ती 2023:


सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। उत्तराखंड के टाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग द्वारा एक भर्ती अधिसूचना जारी की गई है। इसके अनुसार विभाग में कई पदों पर भर्तियां की जाएंगी। उम्मीदवार आधिकारिक साइट psc.uk.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 फरवरी है। जबकि डाक के माध्यम से आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 2 मार्च है।

UKPSC-Recruitment--2023
UKPSC-Recruitment--2023



यह अभियान असिस्टेंट प्लानर और आर्किटेक्ट प्लानर के पद पर भर्ती के लिए चलाया जा रहा है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को स्नातकोत्तर होना चाहिए। भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 42 वर्ष निर्धारित की गई है।

UKPSC भर्ती 2023: इतनी मिलेगी सैलरी


नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 56,100 रुपये से लेकर 1,77,500 रुपये तक मासिक वेतन दिया जाएगा.

यूकेपीएससी भर्ती 2023: आवेदन शुल्क


इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को 150 रुपये और राज्य के अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों को 60 रुपये का शुल्क देना होगा। जबकि अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक रूप से कमजोर उम्मीदवारों को शुल्क देना होगा। 150 रुपये शुल्क का भुगतान करने के लिए।

UKPSC भर्ती 2023: ऐसे करें आवेदन


योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक साइट psc.uk.gov.in पर जाकर इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन कर सकते हैं। फॉर्म भरने के लिए कैंडिडेट्स को 20 फरवरी तक का समय दिया गया है। उम्मीदवारों को भरे हुए आवेदन पत्र को डाउनलोड करना होगा और आवश्यक दस्तावेजों की प्रतियां संलग्न करनी होंगी और इसे 2 मार्च तक यूकेपीएससी कार्यालय को डाक से भेजना होगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से मदद ले सकते हैं।

Post a Comment for "UKPSC Recruitment 2023 Sarkari Naukri: पाना चाहते हैं 1 लाख से ज्यादा सैलरी"

WhatsApp GroupJoin Now
Telegram GroupJoin Now